IFWJ झारखण्ड इकाई JJA की आवयश्क बैठक संपन

WhatsApp Image 2018-03-19 at 16.33.52
धनबाद: धनबाद बैंक मोड़ स्थित K न्यूज़ कार्यालय में IFWJ के राष्ट्रीय अधिवेशन की तैयारी को लेकर प्रदेश अध्यक्ष शाहनवाज़ हसन की अध्यक्षता में महत्वपूर्ण बैठक हुयी। बैठक को संबोधित करते हुये प्रदेश अध्य्क्ष शाहनवाज़ हसन ने कहा कि संगठन ने पिछले 2 वर्षों में समस्त झारखण्ड में पत्रकारों को संगठित करने का कार्य किया है। आज देश भर के पत्रकार राष्ट्रीय सम्मेलन में (19-22 अप्रैल) शामिल हो रहे हैं। यह झारखण्ड के लिये ऐतिहासिक एंव गौरवशाली छन है। राष्ट्रीय सम्मेलन को सफ़ल बनाने में धनबाद जिला इकाई की ओर से कोई कसर नहीं छोड़ा जायेगा यह संगठन को पूर्ण विश्वास है।
जिला अध्यक्ष श्रीकांत श्रीवास्तव ने सभी सदस्यों से समय पर समारिका के लिये लेख एंव विज्ञापन देकर सहयोग करने की बात कही। जिला महासचिव बिनोद रजक ने कहा कि धनबाद ने जब जब संगठन को आवयश्कता हुयी है मज़बूती के साथ खड़ा रहा है, राष्ट्रीय सम्मेलन में हम अन्य जिलों की तुलना में बेहतर योगदान करेंगे।
इस अवसर पर संगठन के समर्पित सदस्य सुनील कुमार, रुस्तम मियां, अभिषेक पांडेय, अमन कुमार, सोहन विश्वकर्मा, जीतू, अमित कुमार सिंह, बिनोद रजक एंव अन्य मौजूद थे।